बिग बैंग होम कार्निवाल के साथ जुड़े 70,000 भावी खरीददार

Big Bang Home Carnival'
Big Bang Home Carnival’

SABGURU NEWS | मुंबई ‘एसबीआई-मैजिक ब्रिक्स बिग बैंग होम कार्निवाल’’ को 70,000 से अधिक संभावी खरीददारों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने कार्निवाल के दौरान घर खरीदने और होम फाइनेन्स में रुचि दर्शाई है।

अपनी तरह का अनूठा यह हाउसिंग फेस्टिवल 9 मार्च 2018 को समाप्त हुआ, जिसमें 22 भारतीय शहरों से तकरीबन 16,000 युनिट्स प्रदर्शित की गईं। 85 डेवलपर्स ने 130 प्रोजेक्ट्स को इसके माध्यम से प्रस्तुत किया, वहीं एसबीआई ने एसबीआई एवं रेरा अनुमोदित परियोजनाओं पर आकर्षक ऋण सुविधाएं उपलब्ध कराईं। 1000 से ज़्यादा प्रापॅर्टीज़ पर स्पेशल डील्स पेश की गई थीं। इसके अलावा अलायन्स पार्टनर एशियन पेन्ट्स ने भी घर के खरीददारों को निःशुल्क होम कन्सलटेशन सेवाएं प्रदान कीं।

श्री पी.के. गुप्ता, एमडी (आर एण्ड डीबी), एसबीआई ने कहा, ‘‘बिग बैंग होम कार्निवाल एसबीआई और मैजिकब्रिक्स की अनूठी संयुक्त पहल है, जो उपभोक्ताओं को प्रॉपर्टी सर्च के साथ ऑनलाईन होम लोन सुविधा भी उपलब्ध कराती है। प्रॉपर्टी कार्निवाल के दौरान एसबीआई ने कई इनोवेटिव प्रोडक्ट्स और वैल्यू एडेड सेवाएं प्रस्तुत कीं, जैसे एसबीआई और रेरा अनुमोदित परियोजनाओं पर जानकारी, डोेर स्टैप डॉक्यूमेन्टेशन (आसानी से दस्तावेज तैयार करना), सात दिनों में होम लोन। इस कार्निवाल ने घर के भावी खरीददारों को ऑनलाईन आवेदन का बेजोड़ अनुभव प्रदान किया। खासतौर पर पहली बार घर खरीदने वाले उपभोक्ताओं से इसे ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।’’

बिग बैंग होम कार्निवाल के समापन पर  चर्चा करते हुए श्री सुधीर पाई, सीईओ मैजिकब्रिक्स ने कहा, ‘‘हमें बिग बैंग होम कार्निवाल से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। एक महीने की अवधि में बड़ी संख्या में होम लोन के ओवदन मिले, साफ है कि रियल एस्टेट बाज़ार में उपभोक्ताओं का भरोसा फिर से लौट रहा है। हमने पाया है कि 50 फीसदी से ज़्यादा सर्च 50 लाख रु से कम कैटेगरी में की गई हैं। इस साल का बिग बैंग होम कार्निवाल बेहद कामयाब रहा। मैजिकब्रिक्स और एसबीआई की साझेदारी ने घर के खरीददारों को बेहतरीन अनुभव प्रदान किया है। हमें उम्मीद है कि इसके आगामी संस्करण भी उपभोक्ताओं को खूब लुभाएंगे।’’

स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया के बारे में
स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया असेट्स, डिपॉज़िट, लाभ, शाखाओं, उपभोक्ताओं और कर्मचारियों की दृष्टि से सबसे बड़ा कॉमर्शियल बैंक है; यह देश का सबसे बड़ा ऋणदाता (जीम संतहमेज उवतजहंहम समदकमत) भी है। 31 दिसम्बर 2017 को बैंक के पास 26.51 लाख करोड़ रु की जमा राशि, अनुपात 43.81 फीसदी और 19.25 लाख रु की अग्रिम राशि थी। एसबीआई का मार्केट शेयर होम लोन में 32.16 फीसदी और ऑटो लोन में 35.54 फीसदी है। 22,584 शाखाओं और तकरीबन 59000 एटीएम के साथ बैंक का भारत में सबसे बड़ा नेटवर्क है। एसबीआई के 37 देशों में 207 कार्यालय हैं। एसबीआई के 2.84 करोड़ मोबाइल बैंकिंग उपयोगकर्ता तथा 4.57 करोड़ इंटरनेट बैंकिंग उपभोक्ता हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक, यूट्यूब, लिंक्डइन और पिन्टेरेस्ट पर एसबीआई के सबसे ज़्यादा फॉलोअर्स हैं। दुनिया के सभी बैंकों में फेसबुक और यूट्यूब पर फॉलोअर्स की सूची में एसबीआई सबसे आगे है।
मैजिकब्रिक्स के बारे में
मैजिकब्रिक्स भारत की नम्बर 1 सम्पत्ति साईट है। हर महीने इस पर 14 लियन विज़िट किए जाते हैं, इसका 14 लाख से अधिक प्रॉपर्टी लिस्टिंग का सशक्त आधार है। मैजिकब्रिक्स सम्पत्ति के खरीददारों और विक्रेताओं को आपस में जोड़ने के लिए सबसे बड़ा मंच पेश करता है। इसी को ध्यान में रखते हुए मैजिकब्रिक्स ने कई अत्याधुनिक फीचर, कन्टेन्ट एवं रीसर्च सेवाएं पेश की हैं जो हमें बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने में मदद करती हैं।