एक्शन में सिरोही पुलिस, पहले ही दिन 76 घुमन्तुओं को किया संस्थागत कोरेन्टीन

सिरोही में रेड अलर्ट ज्जन अनुशासन पखवाड़े में अनावश्यक घूमने पर कोरेन्टीन किये गए लोग।
सिरोही में रेड अलर्ट ज्जन अनुशासन पखवाड़े में अनावश्यक घूमने पर कोरेन्टीन किये गए लोग।

सबगुरु न्यूज-सिरोही। रेड अलर्ट ज्जन अनुशासन पखवाड़े के पहले दिन सोमवार को ही सिरोही पुलिस एक्शन में आ गया। जिले में अनावश्यक घूमने वाले 76 लोगों को संस्थागत कोरेन्टीन के दिया गया है।

जिला पुलिस के अनुसार इन सभी लोगों के सेम्पल ले।लिए गए हैं। जिनके नेगेटिव रिपोर्ट आने तक इन्हें कोरेन्टीन रखा जाएगा। रेवदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने 8 लोगों।को दस्तियाब करके जीरावला कोविड सेंटर में रखा है। इस तरह आबूरोड शहर, आबूरोड सदर, आबूरोड रीको तथा पिंडवाड़ा पुलिस ने कार्रवाई करके 36 लोगों को माधव विश्व विद्यालय में कोरेन्टीन कर दिया है।

सिरोही कोतवाली,कालन्द्री और बरलूट थाना क्षेत्र में 17 लोगो को दस्तियाब करके सिरोही पॉलिटेक्निक कॉलेज में कोरेन्टीन किया है। वहीं शिवगंज और पालड़ी थान क्षेत्र में 15 लोगों के शिवगंज के टाउनहाल में कोरेन्टीन कर दिया है।
-इतने संक्रमण के बाद आबूरोड निरंकुश
सिरोही जिले में सबसे ज्यादा संक्रमण आबूरोड शहर ने फैलाया है। आबूरोड कोरोना की दूसरी लहर में हॉट स्पॉट के तौर पर उबरा है। लेकिन, आब भी वहां सुधार देखने को नहीं मिला है।

अकेले आबूरोड शहर पुलिस सीमा में 15 लोगों को रेड अलर्ट ज्जन अनुशासन पखवाड़े के नियम तोड़ने पर कोरेन्टीनकिया गया है। सदर और रीको थाने की सीमा में भी 15 लोगों को कोरेन्टीन किया है।