हमीरपुर में दो वाहनों की भिड़ंत, 8 की मौत

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मौदहा क्षेत्र में बुधवार शाम एक यात्री वाहन और लोडर की भिड़ंत में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि दस अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सवारी वाहन ‘आपे’ चालक राजेश मौदहा से करीब एक दर्जन से अधिक सवारियां भर कर सुमेरपुर जा रहा था कि मकरांव गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे लोडर से उसकी भिड़ंत हो गयी। इस हादसे में छह सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

उन्होने बताया कि घटना में राजेश (25) निवासी इगोहटा, रजूलिया (45) निवासी इगोहटा, श्यामबाबू (55) उसकी पत्नी ममता (40), बेटी दीपांजलि (7) निवासी पचखुरा की मौत हो गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जिमसे पंचा(50) और विजय (26) निवासी इगोहटा की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

सूत्रों ने बताया कि गंभीर हालत में प्रियंका निवासी इगोहटा व राजकुमारी को कानपुर रेफर कर दिया गया है वहीं मौदहा सीेएचसी में मानव, सूर्याशं, प्रमोद, कुलदीप वर्मा समेत दस लोगों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

हादसे की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल व जिलाधिकारी सीबी तिवारी मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्यो का निरीक्षण किया।