जयपुर के आमेर में 9 साल की बच्ची की गला रेंतकर हत्या

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के आमेर थाना क्षेत्र में एक नौ साल की बच्ची की हत्या कर देने का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार बच्ची का शव शनिवार को क्षेत्र में सागर रोड के पास घर से कुछ ही दूरी पर नग्न अवस्था में मिला। बच्ची की गला रेंत कर हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सवाई मान सिंह अस्पताल भेजा गया है।

बच्ची के साथ ज्यादती के बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा। घटना की सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

उधर, इस घटना की जानकारी मिलने पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां देर रात आमेर थाने पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से मामले के बारे में बात की और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने में धरने पर बैठे। उन्होंने जयपुर पुलिस कमिश्नर से फोन पर की बात की और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और सख्त सजा एवं पीड़िता के परिवार को न्याय की मांग की।

इससे पहले डा पूनियां ने ट्वीट भी किया कि आमेर में नाबालिग बच्ची की हत्या जघन्य तो है ही, लेकिन समाज के साथ राज्य सरकार के लिए शर्मनाक है। अपराधी बेखौफ हैं और सरकार बेखबर है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्रीजी आपकी कुर्सी की असुरक्षा ने समाज की बहन-बेटियों की अस्मत को दांव पर लगा दिया है।