जयपुर में 925 करोड़ रुपए की चोरी और 13 चोर, जानें कैसे बची देश की सबसे बड़ी चोरी

925 crores of rupees and 13 thieves in Jaipur, know how the country's biggest theft

925 crores of rupees and 13 thieves in Jaipur, know how the country’s biggest theft

सबगुरु न्यूज़, जयपुर. यहां सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब 2.30 बजे देश की सबसे बड़ी चोरी होने से बच गई। जहां करीब 13 बदमाश एक कार में सवार होकर एक्सिस बैंक की चेस्ट ब्रांच में चोरी करने पहुंचे। जानकारी अनुसार उस वक्त इस चेस्ट ब्रांच में करीब 925 करोड़ रुपए रखे थे। मामला जयपुर के सी स्कीम स्थित रमेश मार्ग की चेस्ट ब्रांच का है। जहां रात करीब 2.30 बजे 13 बदमाश एक कार से उतरे और मैन गेट के ऊपर से कूदकर चेस्ट ब्रांच में घुस गए। उस वक्त वहां एक निजी सुरक्षा गार्ड तैनात था जिसे इन लुटेरों ने बंधक बना कर नीचे लेटा दिया। इसके बाद उन्होंने एक चैनल गेट के अंदर घुसने की कोशिश की।
– जहां पहले से एक पुलिस वाला तैनात था।  बदमाशों को देखकर पुलिसवाले ने फायर कर दिया। फायर होते ही बदमाश डर गए और वहां से भाग निकले। कमिश्नर संजय अग्रवाल, डीसीपी क्राइम विकास पाठक, डीसीसी साउथ योगेश दाधीच, सहित अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो