बिजली का तार छूने से बस में लगी आग, एक की मौत

 A fire in the bus coming into contact with electric wire

A fire in the bus coming into contact with electric wire

पाकुड। झारखंड में पाकुड़ जिले के अमरापाड़ा में आज विद्युत तार के संपर्क में आने से बस में आग लगने के कारण जहां एक यात्री की झुलसकर मौत हो गई वहीं कई अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

उपायुक्त दिलीप कुमार झा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पाकुड़ से देवघर जा रही बस जैसे ही अमरापाड़ा प्रखंड मुख्यालय पहुंचा बस की छत पर रखी साइकिल विद्युत तार के संपर्क में आ गई और बस में आग लग गई। आग लगते ही बस के अंदर यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। इस दुर्घटना में जहां एक यात्री की झुलस कर मौत हो गई वहीं कई अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

झा ने बताया कि आग इतनी भीषण लगी थी कि आधे घंटे के अंदर ही बस पूरी तरह से जल गई। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि अग्निशमन दल को घटना स्थल के लिए रवाना कर दिया गया है।

वहीं, प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचल अधिकारी को भी मौके पर भेजा गया और उन्हें मामले की रिपोर्ट समर्पित करने सहित राहत एवं बचाव कार्य करने के भी आदेश दिए गए हैं। सूत्रों की मानें तो इस घटना में मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है।