पटना से अगवा नाबालिग छात्र को पुलिस ने 5 घंटे बाद किया बरामद

A minor abduction student has been recovered from Patna after 5 hours.

पटना | बिहार की राजधानी पटना के रामकृष्णा नगर से अपहृत छह साल के बच्चे सौरभ कुमार को पुलिस ने पांच घंटे के अंदर सोनपुर रेलवे स्टेशन के पास से बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार, पटना के एस़ एऩ मेमोरियल स्कूल का एलकेजी का छात्र सौरव सोमवार को अपनी बहन के साथ स्कूल से लौट रहा था, तभी उसका मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने अपहरण कर लिया था। जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस ने कार्रवाई प्रारंभ कर दी। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने मंगलवार को बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद दो अपहरणकर्ताओं की पहचान हुई थी जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की। आखिरकार सोमवार की देर रात सारण जिले के सोनपुर इलाके से बच्चे की बरामदगी हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस के दबाव के कारण अपहर्ता बच्चे को मुक्त कर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा अपहर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सौरव के पिता तथा सीवान के रहने वाले संतोष बैठा ने वर्ष 2014 में पटना के न्यू जगनपुरा में मकान बनवाया था और पूरे परिवार के साथ यहीं रह रहे हैं। उल्लेखनीय है कि इसी महीने एक बिल्डर के 16 वर्षीय पुत्र की भी अपहरण के बाद फिरौती की राशि नहीं मिलने पर हत्या कर दी गई थी।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो