पटना से अगवा छात्र 12 घंटे में मिला, 1.5 करोड़ रुपये मांगी थी छात्र की कीमत

A student from Patna got in 12 hours, Rs 1.5 crore was sought for the student price
A student from Patna got in 12 hours, Rs 1.5 crore was sought for the student price

पटना : बिहार की राजधानी पटना के पाटलिपुत्र इलाके से मंगलवार की सुबह अगवा 14 वर्षीय एक निजी स्कूल के नौवीं कक्षा के छात्र मोहम्मद जायद को पटना पुलिस ने 12 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया। जायद को छोड़ने की एवज में डेढ़ करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी।

इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बुधवार को कहा, “मोहम्मद जायद का मंगलवार की सुबह उस समय अपहरण कर लिया गया, जब वह दानापुर स्थित अपने स्कूल जा रहा था। अगवा छात्र के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस बीच अपहर्ताओं ने जायद के परिजनों को फोन कर उनसे डेढ़ करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की।

महाराज ने बताया कि पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक विशेष जांच टीम का गठन किया और 12 घंटे के अंदर मंगलवार की रात पटना के गर्दनीबाग के भीखाचक से अपहृत जायद को बरामद कर लिया गया। अगवा छात्र को अपहरणकर्ताओं ने एक लोहे की जंजीर से बांधकर रखा था।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले के मास्टर माइंड शशि रंजन सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जायद के पिता मोहम्मद आरिफ मलिक कुवैत से इंजीनियर के पद से अवकाश प्राप्त कर पटना पाटलिपुत्र कॉलोनी के मस्जिद गली के निवासी हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE