अंबानी के बेटे की सगाई की तारीख हुई तय, जानिए होने वाली बहु के बारे में

Aakash Ambani's engagement date final
Aakash Ambani’s engagement date final

सबगुरू न्यूज़ | अंबानी परिवार का नाम दुनिया के रईस परिवारों में आता है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे के शादी इस साल के अंत तक होने की संभावना जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि, इसी महीने 24 तारीख को मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और रोज़ी ब्लू डायमंड्स के प्रमुख रसेल मेहता की लड़की, श्लोका मेहता का सगाई समारोह हो सकता है।

श्लोका मेहता का जन्म 11 जुलाई 1990 को हुआ है। श्लोका, रसेल मेहता और मोना मेहता की सबसे छोटी लड़की हैं। उनकी एक और बहन दिव्या मेहता का हाल ही में आयुष जटिया के साथ हुआ है। श्लोका की स्कूली शिक्षा तो आकाश के साथ ही हुई, धीरूभाई अम्बानी स्कूल में, उसके बाद वे प्रिंसटन स्कूल पढ़ने के लिए चली गई।

आखिरी में उन्होंने लंदन के एक नामी कॉलेज से कानून में स्नातकोत्तर की डिग्री हासिल की। श्लोक ने भी कनेक्टफॉर का सह-गठन किया-एक गैर-सरकारी संगठन जो युवा दिमाग को विकसित करने में सहायता करता है और शिक्षा, भोजन, आश्रय आदि जैसे सभी आवश्यक जीवन प्रदान करता है। अगर 2018 में उनकी नेट वर्थ की बात की जाए तो ये करीब 2।3 मिलियन यूएस डॉलर्स है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो