चीन में ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की सफलता से अभिभूत : आमिर

Aamir is overwhelmed with the success of 'Secret Superstar' in China

Aamir is overwhelmed with the success of ‘Secret Superstar’ in China

बीजिंग| आमिर खान ने मंगलवार को कहा कि वह चीन में अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की सफलता से अभिभूत हैं।
‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रचार के सिलसिले में आमिर बीजिंग में हैं, जिसकी कमाई रिलीज होने के महज पांच दिनों के भीतर ही 200 करोड़ रुपये से अधिक पहुंच गई है।यह पिछले साल भारत में भारत में कमाई गई 89 करोड़ रुपये की राशि से कहीं अधिक है।बीजिंग में प्रशंसकों के साथ बातचीत में आमिर ने कहा कि जब वह फिल्म बनाते हैं तो कभी नहीं सोचते कि कितने लोग इस फिल्म को देखेंगे।चीन में पहले ही लोकप्रिय आमिर ने कहा, अगर आप अपने क्षेत्र या अपनी सड़क की कहानी सुनाते हैं तो शायद दुनियाभर के दर्शक इसमें ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं।

उन्होंने कहा, मेरा यह मानना है क्योंकि मुझे लगता है कि लोग दुनिया के विभिन्न हिस्सों की विभिन्न संस्कृतियां और विभिन्न किरदारों की कहानियां देखना पसंद करते हैं।’सीक्रेट सुपरस्टार’ एक किशोरी की कहानी है, जो अपनी पहचान छिपा कर अपना सपना पूरा करती है क्योंकि उसके पिता इसके खिलाफ होते हैं।फिल्म पहले ही चीनी बॉक्स ऑफिस पर ‘दंगल’ का ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। इस फिल्म ने चीन में पहले दिन 19 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो