सलमान के बाद अब आमिर के साथ टकराएंगे अक्षय कुमार

Aamir khan- Akshay kumar to clash on box office at christmas
Aamir khan- Akshay kumar to clash on box office at christmas

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir khan) और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay kumar) की फिल्में अगले साल क्रिसमस (christmas) के अवसर पर बॉक्स ऑफिस (box office) पर टकराने जा रही हैं।

आमिर की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadha) का टीजर रिलीज हो गया है। यह फिल्म क्रिसमस 2020 (christmas 2020) पर रिलीज होगी। वहीं अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) भी क्रिसमस 2020 को रिलीज होगी। पर्दे पर दोनों स्टार्स की दो बड़ी फिल्मों का क्लैश देखने को मिलेगा।

क्लैश को लेकर सवाल करने पर अक्षय ने कहा था कि एक साल में 200 से ज्यादा हिंदी फिल्में बनती हैं, जबकि हॉलीवुड 40 से ज्यादा रिलीज करता है और फिर साउथ सिनेमा और क्षेत्रीय सिनेमा भी हैं। ऐसे में हमें खुश होना चाहिए कि एक ही हफ्ते में दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं।

गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) की रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। आमिर के अलावा फिल्म में करीना कपूर भी हैं। वहीं फरहाद समाजी के निर्देशन में बन रही फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय मुख्य भूमिका में हैं।

बता दें कि हाल में यह खबर आई थी कि अगले साल ईद 2020 (Eid 2020) पर सलमान और अक्षय की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी। अगले साल ईद पर सलमान खान की राधे (Radhe) और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम (Laxmi Bom) रिलीज होगी। इस तरह अगले साल अक्षय कुमार की दो फिल्मों का क्लैश बॉक्स ऑफिस पर खान स्टार के साथ देखने को मिलेगा। अब ये तो वक्त ही बताएंगा कि किसी फिल्म दर्शकों को पसंद आती है। कौनसी हिट होगी कौनसी फ्लॉफ।