गुलशन कुमार की बायोपिक में काम करेंगे आमिर खान

 Aamir Khan will work in Gulshan Kumar biopic
Aamir Khan will work in Gulshan Kumar biopic

मुंबई बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान संगीत कंपनी ‘टी-सीरीज’ के संस्थापक दिवंगत गुलशन कुमार की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं।

वर्ष 2018 से ही गुलशन कुमार की बायोपिक बनने को लेकर खूब चर्चा चल रही है। पहले फिल्म में आमिर खान के काम करने की चर्चा थी लेकिन बाद में आमिर खान ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। उन्होंने फिर से फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी है। आमिर ने बताया है कि वह इस प्रोजेक्ट से क्यों अलग हुए थे।

आमिर खान ने कहा , “किरण और मैं मोगुल का निर्माण कर रहे थे और मैं फिल्म में एक्टिंग भी कर रहा था। जब हम फिल्म कर रहे थे तब हमें इस बारे में नहीं पता था कि फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर के खिलाफ केस चल रहा है। मेरे हिसाब से उनका केस 5-6 साल पुराना था लेकिन जब पिछले साल मीटू मूवमेंट शुरू हुआ तो उनका केस एक बार फिर से सामने आ गया। इसके बाद हम दोनों ही काफी डिस्टर्ब्ड हो गए थे। मुझे और किरण को करीब एक हफ्ते तक ये समझ में नहीं आया था कि क्या करना है।”

आमिर से जब पूछा गया कि उन्होंने अपना विचार क्यों बदला तो इस पर उन्होंने कहा, मेरी वजह से एक शख्स की जॉब खतरे में आ गई थीं। मेरे लिए सो पाना मुश्किल हो गया था। फिर मैंने और किरण ने निर्णय लिया कि हम उन महिलाओं से बात करेंगें जिन्होंने सुभाष के साथ पिछले 5-6 सालों में काम किया हो। हमने इस दौरान ये पाया कि एक भी महिला ऐसी नहीं थी जिसने सुभाष के बारे में कुछ भी बुरा कहा हो। उलटा सभी का कहना ये था कि सुभाष काम करने के दौरान उनका काफी खयाल भी रखते थे। मुझे इस केस के बारे में ज्यादा नहीं पता पर इससे किसी को भी दोषी नहीं ठहराया जा सकता। हमने काफी सोचा और सुभाष संग इस फिल्म में काम करने पर फिर से विचार कर रहे हैं।