‘आप’ बन गई है स्पा और मसाज पार्टी : भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी के सजायाफ्ता नेता सतेंद्र जैन का जेल के भीतर मसाज कराने का वीडियो लीक होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर करारा प्रहार करते हुए शनिवार को कहा कि ‘आप’ स्पा और मसाज पार्टी हो गई है।

भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री पर तीखे हमले किये और कहा कि कहां हैं केजरीवाल? वीडियाे पर अब केजरीवाल जी को सांप क्यों सूंघ गया है? जेल में ऐसा वीवीआईपी कल्चर बेहद खतरनाक है। उन्होंने कहा कि आप अब एक मसाज और स्पा पार्टी बन चुकी है जहां सबसे भ्रष्ट लोगों को पनाह दी जाती है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी में भ्रष्टाचार अनियंत्रित हो चुका है। ‘आप’ ने भ्रष्टाचार और वीवीआईपी कल्चर खत्म करने के नाम पर ही इस पार्टी को खड़ा किया था और आज उसका ही एक भ्रष्ट नेता जेल में तमाम तरह की सुविधाएं भोग रहा है।

भाजपा की दिल्ली ईकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने जैन के इस्तीफे की मांग की और कहा कि एक व्यक्ति जो जेल में सजा काट रहा है आखिर किस कारण से केजरीवाल ने उन्हें मंत्री बनाया हुआ है।

‘आप’ ने हालांकि इससे पहले जैन को जेल में मिल रही वीआईवी सुविधाओं के आरोपों का खंडन करते हुए इन्हें झूठे और बेबुनियाद बताया था। इस वीडियो पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जैन को जेल में चोट लग गई थी और उनका इलाज किया जा रहा है।

गौरतलब है कि तिहाड़ जेल से इस वीडियो के जारी होने के बाद जेल अधीक्षक अजीत कुमार को निलंबित किए जाने के कुछ दिन बाद ही यह वीडियो जारी हुआ है। जैन 16 करोड़ रुपए के मनी लाँडरिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच के दायरे में आने के बाद केन्द्रीय जांच ब्यूरो द्वारा उनके खिलाफ 17 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद मुसीबत में आ गए थे।