आरती शर्मा, अनिता गुप्ता बनीं मिसेज इंडिया उत्तराखंड

देहरादून। हिमाचल फिल्म सिटी द्वारा आयोजित मिसेज इंडिया उत्तराखंड की विजेता आरती शर्मा और अनिता गुप्ता बनीं।

क्लासिक कैटेगरी में आरती शर्मा ने तथा सुपर क्लासिक कैटैगरी में अनिता गुप्ता ने ताज अपने नाम किया। विजेताओं को ताज के साथ सर्टिफिकेट मोमेंटो और ट्राॅफी देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में मिसेज इंडिया उत्तराखंड की रीजनल डायरेक्टर नमिता शर्मा मुख्य अतिथि जबकि मिसेज इंडिया फ्रेंडशिप क्वीन शीतल खत्री और मिसेज इंडिया चैरिटी क्वीन निशा अग्रवाल विशिष्ट अतिथि रही।

निर्णायक मंडल में मिसेज इंडिया उत्तराखंड 2018 की रनरअप नीति सक्सेना और अर्चना वर्मा बतौर जज उपस्थित रहीं। मिसेज इंडिया उत्तराखंड 2019 की विजेता बनने के साथ-साथ आरती ने मिसेज एलिगेंट और अनिता ने मिसेज क्रिएटिविटी का खिताब भी जीता। कार्यक्रम का संचालन विनीता ठाकुर ने किया।

प्रिंस चैक के पास होटल सिद्धार्थ रेजीडेंसी में आयोजित ग्रैंड फिनाले में परिचय राउंड, टैलेंट राउंड, ट्रेडिशनल राउंड और रैंप वाॅक द्वारा प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन दिया तथा निर्णायक मंडल का दिल जीता। प्रतिभागियों में आरती, अनिता, आभा शर्मा, नियति सबरवाल, अनुराधा, युक्ति जैन, मोनिका वर्मा, याचना, गौरी, सुनीता एवं मुस्कान सहित अन्य नाम शामिल हैं।

नमिता शर्मा और हिमाचल फिल्मसिटी के डॉयरेक्टर पदम वर्मा ने बताया कि, विजेता बनने वाली महिलाएं सितंबर माह में चेन्नई में राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाले मिसेज इंडिया के फिनाले में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगी।