लवरात्रि के लिए आयुष, वरीना सीख रहे हैं गरबा

Aashash, Warina are learning Garavah for 'Advani'
Aashash, Warina are learning Garavah for ‘Advani’

सबगुरु न्यूज़, नई दिल्ली | सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘लवरात्रि’ के अभिनेता आयुष शर्मा और अभिनेत्री वरीना हुसैन गरबा सीख रहे हैं। गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक फिल्म की प्रेम कहानी का आगाज नवरात्रि के पावन अवसर से शुरू होता है। चूंकि गरबा कहानी का महत्वपूर्ण हिस्सा है इसलिए आयुष शर्मा और वरीना हुसैन ने गरबा सीखने के लिए कड़ा अभ्यास शुरू कर दिया है।हाल ही में आयुष शर्मा ने गरबा का अभ्यास करते हुए एक तस्वीर भी साझा की थी जिसमें वह अपनी पहली फिल्म के लिए मन लगा कर मेहनत करते नजर आए।

कुछ वक्त पहले आयुष शर्मा ने गुजरात का दौरा किया था और अब उन्होंने वरीना हुसैन के साथ पारंपरिक गरबा सीखना शुरू कर दिया है।’लवरात्रि’ का निर्देशन अभिराज मिनवाला द्वारा किया जा रहा है जो इस फिल्म के जरिए निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं।यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स वेंचर की पांचवीं फिल्म है। अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित ‘लवरात्री’ में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो