खेसारी लाल के साथ आशिकी करेगी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे

Aashiqui will do actress Amrapali Dubey with Khesari Lal
Aashiqui will do actress Amrapali Dubey with Khesari Lal

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री आम्रपाली दुबे सिल्वर स्क्रीन पर खेसारी लाल यादव के साथ आशिकी करती नजर आयेगी।

90 दशक की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म आशिकी किसे याद नहीं होगी। अब इसी टाइटल से बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा. लि. के बैनर तले निर्माता प्रदीप के शर्मा अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट से दी है। उन्होंने लिखा है कि वह जल्द ही भोजपुरी फ़िल्म आशिकी लेकर आ रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने भोजपुरी की यूट्यूब सेंसेशन आम्रपाली दुबे को साइन कर लिया। प्रदीप की इस फ़िल्म में खेसारीलाल यादव लीड रोल में हैं, जिनके अपोजिट आम्रपाली दुबे नज़र आएंगी।

प्रदीप शर्मा ने बताया कि उनकी इस फ़िल्म का निर्देशन पराग पाटिल ही करेंगे, जो उनकी एक महत्वपूर्ण फ़िल्म लिट्टी चोखा भी कर चुके हैं। फ़िल्म की शूटिंग प्रयागराज में होगी। उन्होंने बताया कि फ़िल्म के प्री प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है और हम इसी महीने पांच मार्च से फ़िल्म की शूटिंग में लगा जाएंगे।

गौरतलब है कि बाबा मोशन प्रा. लि. के बैनर तले बनकर तैयार बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित, उत्‍पीड़ित और पिछड़ी जातियों के शोषण को उजागर करने वाली खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फ़िल्म लिट्टी चोखा 09 अप्रैल को रिलीज होगी जिसके निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल हैं।