एक बार फिर लगाएंगे आयुष्मान खुराना और अन्नु कपूर एंटरटेनमेंट का तड़का

पहले ‘विक्की डोनर’ में साथ दिख चुके सुपरस्टार अभिनेता अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना एक बार फिर ‘ड्रीम गर्ल’ में साथ काम करते हुए दिखाई देंगे। और इस फिल्म में अन्नू आयुष्मान के पिता की भूमिका में दिखेंगे।

आयुष्मान को फिल्म नगरी में आए 7 साल हो गए हैं। आयुष्मान ने रविवार को ट्वीटर पर अपनी और अन्नू की एक फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमने विक्की डोनर के साथ साल पूरे कर लिए हैं अब हम ड्रीम गर्ल में साथ काम कर रहे हैं और इस बार अन्नू कपूर सर मेरे पिता की भूमिका में हैं। ”

ड्रीम गर्ल में अन्नू और आयुष्मान के अलावा नुसरत भारुचा भी काम कर रही हैं. ये पहली बार है जब नुसरत और आयुष्मान किसी फिल्म में साथ दिखेंगे. कॉमेडी ड्रामा को राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है और इसे बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता और शोभा कपूर द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया गया है.

इसके अलावा आयुष्मान पिछले साल ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ जैसी फिल्मों में आ चुके हैं. इस फिल्म के लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी. फिलहाल आयुष्मान ‘आर्टिकल 15’ में काम को लेकर व्यस्त हैं. फिल्म में आयुष्मान पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगे.