पलटन में काम नहीं कर बेहद दुखी हैं अभिषेक बच्चन

Abhishek Bachchan is unhappy the film platoon
Abhishek Bachchan is unhappy the film platoon

मुंबई । बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन का कहना है कि वह फिल्म पलटन में काम नहीं कर बेहद दुखी हैं। अभिषेक बच्चन फिल्मकार जे पी दत्ता की फिल्म पलटन में काम करने वाले थे लेकिन किन्हीं कारणों से उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी।

फिल्म पलटन 07 सितंबर को प्रदर्शित होने जा रही है। अभिषेक बच्चन ने कहा कि वह फिल्म पलटन में काम कर रहे थे लेकिन किसी व्यक्तिगत समस्या के कारण वह फिल्म से अलग हो गए।

अभिषेक बच्चन ने कहा , “पलटन जैसी फिल्म में काम ना कर पाना उनके लिए दिल टूटने जैसा है। यह उनका दुर्भाग्य है कि वह जे पी दत्ता की फिल्म पलटन की यात्रा में उनका साथ नहीं दे पाए। उन्हें इस बात का बेहद दुख है कि वह इस फिल्म में नहीं है लेकिन उन्होंने फिल्म का ट्रेलर देखा है और ट्रेलर देखने के बाद उन्हें लगता है कि वह बहुत ही शानदार फिल्म होगी और वह सबसे पहले व्यक्ति होंगे, जो यह फिल्म देखने जाएंगे।

अभिषेक बच्चन ने कहा कि कुछ रिश्ते मात्र काम करने के लिए नहीं होते। जेपी दत्ता और उनका रिश्ता सबसे ऊपर है और अलग है और इस रिश्ते को वह दोनों बहुत ही अच्छे से समझते हैं। वह सदा जेपी दत्ता के आभारी रहेंगे क्योंकि उन्होंने उनकी पहचान बनाई है और यह रिश्ता कभी नहीं बदलने वाला है और आज भी उन्हें लगता है कि पलटन छोड़ना उनके लिए दिल टूटने के समान है।