एबीवीपी कार्यालय उद्घाटन संपन्न, प्रचार शुरू

सिरोही में abvp के समर्थित प्रत्याशियों के छात्रसंघ चुनाव का उद्घाटन करते अतिथि।
सिरोही में abvp के समर्थित प्रत्याशियों के छात्रसंघ चुनाव का उद्घाटन करते अतिथि।

सबगुरु न्यूज-सिरोही। अखिल भारती विद्यार्थी परिषद के छात्रसंघ चुनाव कार्यालय के उद्घाटन गुरुवार को किया गया। इस दौरान महंत तीर्थगिरी, भाजपा जिलाध्यक्ष लुंबाराम चौधरी, पूर्व जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, प्रधान प्रज्ञा कुंवर देवड़ा, उप जिला प्रमुख कानाराम चौधरी, भाजपा पूर्व जिला महामंत्री एडवोकेट वीरेंद्र सिंह चौहान, रघु माली, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष गणपतसिंह आदि अतिथि ने फीता काटकर उद्घाटन किया गया।
इस अवसर पर वक्ताओं ने अपने उद्बोधन में कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ऐसा छात्र संगठन है जो युवाओं के आदर्श स्वामी विवेकानंद के पद चिन्हों पर चलते हुए राष्ट्र निर्माण में अपनी अहम भूमिका निभाते हुए मां भारती के चरणो में अपनी आहुति दे रहा है।

सभी ने कहा कि छात्र शक्ति युवाओं को भारत माता का वैभव वैभव अमर रहे उसके प्रयास करने चाहिए और स्वामी विवेकानंद से प्रेरणा लेकर देश और समाज का भव्य निर्माण करने में योगदान देना चाहिए।

इस मौके पर कहा गया कि एबीवीपी ने देश के नेतृत्व के रूप मे कई प्रतिभाएं इस राष्ट्र को सौंपी है जिन्होंने अपनी नेतृत्व क्षमता का परिचय देते हुए सरकारों में अपना योगदान दिया है। इस मौके पर वक्ताओं ने छात्र शक्ति से आह्वान किया कि वे चुनाव में पूर्ण मर्यादा, अनुशासन का पालन करें।

इसी प्रकार प्रत्याक्षीयो से भी आग्रह किया गया कि वे अपने आचरण में सहनशीलता व विनम्रता को प्राथमिकता दें। चुनाव में भाग ले रहे प्रत्याशियों ने भी विश्वास दिलाया कि वह संगठन के ज्ञान, शील व एकता के नारे को बुलंद करते हुए छात्र शक्ति- राष्ट्र शक्ति को आगे बढ़ाने के लिए काम करेंगे।

कार्यक्रम मे अतिथियों ने संगठन के प्रत्याक्षी अध्यक्ष पद के अनिल प्रजापत, उपाध्यक्ष पद के हितेश राजपुरोहित, महासचिव पद के प्रवीण पटेल,संयुक्त सचिव पद की उम्मीदवार दिव्या भाटी का माल्यार्पण कर जीत की शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष नारणाराम चौधरी, गोपाल माली, सुरेश देवासी सहित मनोज पुरोहित,खेताराम माली, राजेश गुलाबवाणी, लोकेश खंडेलवाल, महिपाल चारण, जब्बरसिंह चौहान,चिराग रावल, हरदयाल सिंह गणगोर, हार्दिक देवासी, प्रशान्त सोनी, विक्रमसिंह इंदा, शैतान सेन, कीर्ति पटेल आदि बड़ी संख्या में गणमान्य एवं छात्र छात्रा उपस्थित थे।