सिरोही के तीनो महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर एबीवीपी की जीत

सिरोही राजकीय महाविद्यालय में विजयी अध्यक्ष एबीवीपी के अनिल कुमार।
सिरोही राजकीय महाविद्यालय में विजयी अध्यक्ष एबीवीपी के अनिल कुमार।

सबगुरु न्यूज-सिरोही। राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर एबीवीपी समर्थित अनिल प्रजापत विजयी हुए। वहीं राजकीय महिला महाविद्यालय और राजकीय विधि महाविद्यालय में भी एबीवीपी समर्थित प्रत्याशी विजयी हुए हैं।

राज्य सरकार के निर्देशानुसार सवेरे 11 बजे सभी महाविद्यालयों में मतगणना शुरू हो गई। सिरोही राजकीय महाविद्यालय पर सबकी नजर थी। इसी कारण यहां पर सुरक्षा के खासे इंतजामात किए गए थे। अन्य महाविद्यालयों की अपेक्षा यहां का परिणाम सबसे देरी से घोषित किया गया। तमाम कयासों को फेल करते हुए अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी समर्थित अनिलकुमार को 1107, एनएसयूआई समर्थित प्रकाश मेघवाल को 681, प्रदीपसिंह देवड़ को 103 तथा मनीषा गहलोत को 27 मत मिले।

इसी तरह उपाध्यक्ष पद पर लक्ष्मण मीणा को 702, विजयपालसिंह को 264 तथा हितेश पुरोहित को 934 मत मिले। इसी तरह महासचिव पद पर कलीम खान को 656, गजेन्द्र कुमार को 263 तथा प्रवीण पटेल को 982 मत मिले। इसी तरह संयुक्त सचिव के लिए खडी हुई दिव्या भाटी को 1076, ध्रवी राठौड़ को 755 तथा सुरजकुमार को 84 मत मिले। महाविद्यालय प्राचार्य डाॅ केके शर्मा ने शांतिपूर्ण मतदान करवाए जाने पर सभी का आभार जताया।