एक्टिंग और सेक्स उनके लिए ब्रेड-बटर की तरह : कार्तिक

acting and sex are like bread butter says kartik aaryan
acting and sex are like bread butter says kartik aaryan

मुंबई। कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर और अपाशक्ति खुराना की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म ने पहले दिन 8.5 करोड़ का कलेक्शन किया है। लेकिन एक चैट शो में पहुंचे कार्तिक ने कहा- एक्टिंग और सेक्स उनके लिए ब्रेड और बटर की तरह है।

जूम के चैट शो ‘By Invite Only’ में कार्तिक ने यह कहा है। जब कार्तिक से पूछा गया कि एक्टिंग और सेक्स में से क्या छोड़ना आसान है, इस सवाल पर कार्तिक ने कहा, “एक्टिंग और सेक्स ब्रेड और बटर की तरह हैं। आप दोनों में से किसी को छोड़ नहीं सकते हैं। एक्टिंग, सेक्स या प्यार मेरे लिए साथ-साथ चलता है।”

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अपनी निजी लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करता हूं, लेकिन में इसे छिपाना भी पसंद नहीं करता। मैं किसी के साथ रेस्तरां में डिनर करना इसलिए बंद नहीं कर सकता हूं क्योंकि वहां पर फटॉग्रफर्स हैं।’

वहीं कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने भी अपने निजी जीवन के राज खोले। अनन्या ने कहा, “सिर्फ एक को छोड़कर मेरी अपने किसी भी एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के साथ दोस्ती नहीं है। वह भी इसलिए क्योंकि मुझे कुछ सवालों के जवाब चाहिए। उसने मुझे ब्लॉक कर दिया है, इसलिए मैं जवाब का इंतजार कर रही हूं।”