एक्टर अक्षय कुमार बनाएंगे फिल्म टॉयलेट पार्ट 2

Actor Akshay Kumar says i am coming soon with toilet part 2

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार टॉयलेट पार्ट 2 बना सकते हैं। अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के समर्थन में टॉयलेट एक प्रेम कथा बनाई थी। फिल्म न सिर्फ दर्शकों को बल्कि दर्शकों को भी बेहद पसंद आई थी।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर नौ सेकंड का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक टॉयलेट के सामने खड़े होकर यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म तो बना ली लेकिन अब उसकी कहानियां वह लेकर आने वाले हैं।

अक्षय कुमार ने कहा कि टॉयलेट तो बना लिया पर कथा अभी बाकी है, मैं आ रहा हूं लेकर टॉयलेट पार्ट 2, अक्षय कुमार ने अपने इस वीडियो को पहेली की तरह रखा है लेकिन इतना तो बताया ही जा सकता है कि वो टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म का दूसरा भाग नहीं ला रहे हैं।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा खुले में शौच के ख़िलाफ़ एक मुहिम के रूप में भी थी, जिसमें भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभाई।

अक्षय के घर में शौचालय नहीं होता और पिता उसे बनाने भी नहीं देते लेकिन जब बहू घर आती है और उसे पता चलता है कि टॉयलेट नहीं है तो वो मायके चली जाती है। बाद में पति यानि अक्षय कुमार समाज से लड़ कर घर में टॉयलेट बनवाता है।