फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने रामलला के दर्शन के बाद फिल्म रामसेतु का मुहूर्त शॉट लिया

actor Akshay Kumar took a Muhurta shot of the film Ram Sethu after seeing Ramlala
actor Akshay Kumar took a Muhurta shot of the film Ram Sethu after seeing Ramlala

अयोध्या। जाने-माने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने आज मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला के दर्शन एवं पूजन के बाद अपनी फिल्म रामसेतु का मुहूर्त शॉट लिया।

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने बृहस्पतिवार को यहां पहुंचे और श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन करने के बाद अपनी फिल्म रामसेतु का मुहूर्त शॉट लिया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर का निर्माण प्रारंभ हो गया है इसलिए बॉलीवुड की पहली पसंद अयोध्या बनती जा रही है। उन्होंने रामलला का दर्शन-पूजन करने के बाद फिल्म रामसेतु की शूटिंग भी की।

इस दौरान अक्षय कुमार के साथ फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी मौजूद रहीं। उनके साथ श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री महासचिव चम्पत राय और वरिष्ठ सदस्य डॉ. अनिल मिश्रा भी मौजूद थे। फिल्म अभिनेता राम की पैड़ी भी गये जहां उन्हें देखने वालों की भारी भीड़ को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने उनकी सुरक्षा कके मद्देनजर गाड़ी से उतरने की अनुमति नहीं दी। फिल्म अभिनेता ने राजा अयोध्या विमलेन्द्र मोहन प्रताप मिश्र से भी भेंट की।