रेप के आरोपी अभिनेता पीयूष सहदेव को मिली जमानत

Actor Piyush Sahdev gets bail for rape accused

Actor Piyush Sahdev gets bail for rape accused

टीवी सीरीयल ‘बे‍हद’ के एक्‍टर पीयूष सचदेव को मुंबई पुलिस ने पिछले दिनों रेप के मामले में गिरफ्तार किया था. एक्‍टर पर एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया था।  खबर के मुताबिक पीयूष को जमानत मिल गई है।  पीयूष सहदेव के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा थाने में 20 नवंबर को शिकायत दर्ज कराई गई है जिसके बाद 22 नवंबर को पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया।  उसी दिन पीयूष को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्‍हें 27 नवंबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था।  पीयूष पर आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।  पीयूष पर 23 वर्षीय मॉडल के साथ रेप करने का आरोप लगा है, जिसके साथ वे पिछले दो महीने से लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

पीयूष के पिता कुलवीर सिंह का कहना है कि वे इस बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं।  वहीं पीयूष के बड़े भाई टीवी अभिनेता गिरीश सहदेव ने भी इस मामले में अभी तक कुछ नहीं कहा है. पीयूष की पूर्व पत्‍नी आकांक्षी रावत ने कहा कि उसकी अप्रैल के बाद से पीयूष से कोई बात नहीं हुई है और न ही वह उनसे मिली है।

पीयूष और आकांक्षा की शादी साल 2012 में हुई थी लेकिन यह शादी ज्‍यादा दिनों तक टिक नहीं पाई। आकांक्षा ने पीयूष के खिलाफ क्रूरता और शोषण का केज दर्ज कराया था।  कहा जाता है कि पीयूष और उनकी पत्नी आकांक्षा रावत के तलाक की वजह पीयूष का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर था।

उन्‍होंने यह भी बताया था कि उन्‍होंने और उनकी पत्‍नी ने खुद अलग होने की अर्जी दी है और तलाक की प्रक्रिया चल रही है।  लेकिन मुझे लेकर कई तरह की बातें उड़ रही है महज अफवाह है।  खासतौर पर एक्‍सट्रा मैरिटल अफेयर वाली बात में कोई सच्‍चाई नहीं है।

 

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE