बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर फिल्मों में कमबैक को लेकर बेताब

actor Rishi Kapoor Desperate to comeback in bollywood
actor Rishi Kapoor Desperate to comeback in bollywood

मुंबई | बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर फिल्मों में कमबैक को लेकर बेताब हैं।

ऋषि कपूर पिछले कई महीनों से अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में अपना इलाज करा रहे हैं। कहा जा रहा है कि वह जल्द ही भारत लौटेंगे और किसी बड़े प्रोजेक्ट के साथ फिल्मों में वापसी करेंगे। ऋषि कपूर ने बताया कि वह वापसी करने के लिए बहुत बेताब हैं, क्योंकि वह इतने वक्त तक फिल्मों से दूर कभी नहीं रहे हैं।

ऋषि कपूर ने कहा, “मैं कैमरा के आगे आने के लिए और इंतजार नहीं कर पा रहा हूं, मुझे उम्मीद है कि मेरा फिल्मों से टच छूटा नहीं है। उम्मीद है कि मैं अभी भी वही अभिनेता हूं. मैं तकरीबन एक साल तक फिल्मों में काम नहीं करने के बाद वापसी करूंगा।”

ऋषि कपूर ने बताया कि उनकी वापसी के बारे में कई फिल्ममेकर्स पता कर रहे हैं लेकिन उन्होंने अभी तक किसी भी फिल्म के लिए कमिटमेंट नहीं किया है। उन्होंने कहा, “मैं तसल्ली से फिल्में करना चाहता हूं. ऐसा नहीं है कि मुझे कोई दिक्कत है या मुझमें कुछ बदल गया है. मैं वही शख्स हूं, उसी जोश के साथ हूं। मैं वापसी करना चाहता हूं और पहले फॉर्म में आना चाहता हूं। हां, जिन दो फिल्मों के लिए मैंने पहले से कमिटमेंट कर दिया है उन्हें तो मैं पूरा करूंगा ही। एक वो फिल्म है जिसे मैं दिल्ली में छोड़ कर चला आया था और दूसरी एक बंगाली हिट फिल्म की रीमेक है. यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण रोल है।”