बॉलीवुड की चुलबुली अदाकारा श्रीदेवी का निधन, सदमें में बॉलीवुड

Actor Sridevi Dies At 54 In Dubai, bollywood In Shock
Actor Sridevi Dies At 54 In Dubai, bollywood In Shock

कोलकाता। बॉलीवुड की प्रख्यात चुलबुली अदाकारा श्रीदेवी का बीती रात दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके परिवारिक सदस्य अभिनेता संजय कपूर ने इसकी पुष्टि की है। श्रीदेवी 54 साल की थी और दुबई में दिल का दौरे ने उन्हें लील लिया।

अभिनेता संजय कपूर ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि हां, यह सच है कि श्रीदेवी अब नहीं रहीं। मैं अभी-अभी यहां पहुंचा हूं। मैं दुबई में था और विमान से वापस दुबई जा रहा हूं। तकरीबन 11:00-11:30 बजे यह घटना घटी।

श्रीदेवी, पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ एक पारिवारिक शादी में शिरक्त करने के लिए दुबई आईं थी। उनके परिवार में पति बोनी कपूर के अलावा दो बेटियां जान्वी और खुशी हैं।

श्रीदेवी के निधन पर दिए गए सांत्वना संदेश में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया कि मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरी संवेदनाएं श्रीदेवी को पसंद करने वाले हर व्यक्ति के साथ हैं। यह एक काला दिन है। दिवंगत आत्मा को शांति मिले।

अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीट किया कि बेहद दुखद समाचार… मैं सदमें में हूं, मेरे पास शब्द नहीं हैं। श्रीदेवी जी नहीं रही। दिवंगत आत्मा को शांति मिले।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने ट्वीट किया कि मुझे अभी-अभी पता चला कि श्रीदेवी जी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मैं सदमेें में हूं और मेरे आंसु थमने का नाम नहीं ले रहे….।

श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को हुआ। हिन्दी फिल्मों में आने से पहले श्रीदेवी ने तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी और वह देश की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार हुईं। फिल्म जगत में उनके योगदान को देखते हुए सरकार ने उन्हें वर्ष 2013 में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया।

यह भी पढें
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की हार्टअटैक से मौत
बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा श्रीदेवी का फिल्मी सफर