अभिनेत्री किम कैटराल ने जेसिका पार्कर से कहा, आप मेरी दोस्त नहीं

Actress Kim Katrall told Jessica Parker, you are not my friend

Actress Kim Katrall told Jessica Parker, you are not my friend

सबगुरु न्यूज़, लॉस एंजेलिस| अभिनेत्री किम कैटराल ने ‘सेक्स एंड द सिटी’ की अपनी पूर्व सह-कलाकार सारा जेसिका पार्कर के प्रति अपना गुस्सा जाहिर हुए कहा कि वह उनकी दोस्त नहीं हैं। वेबसाइट ‘हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम’ के मुताबिक, साथ शो करने के बाद से दोनों के बीच मतभेद हैं। वहीं कैटराल ने इंस्टाग्राम पर ट्वीट किया, सारा जेसिका पार्कर इस दुखद समय में मुझे तुम्हारे प्यार या समर्थन की जरूरत नहीं है।इसके साथ कैप्शन में उन्होंने पार्कर के लिए ‘पाखंडी’ और ‘क्रूर’ लिखा।उन्होंने कहा, मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि आप मेरा परिवार नहीं हैं, न ही मेरी दोस्त हैं, इसलिए मैं आपको एक बार लिखकर बता रही हूं कि अपनी ‘अच्छी लड़की’ वाली छवि बनाने के लिए हमारी त्रासदी का इस्तेमाल करना बंद करें।

वेबसाइट ‘हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम’ के मुताबिक, कैटराल ने अपने भाई क्रिस के निधन के संदर्भ में यह बात कही, जिसके बारे में पार्कर ने गुरुवार को मीडिया के साथ पाले सेंटर में ‘एन इवनिंग विद द कास्ट ऑफ डायवोर्स के दौरान बात की थी।पार्कर ने इंस्टाग्राम पर इस संबंध में शोक संदेश भी पोस्ट किया था।

हॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो