राखी सावंत को महिला रेसली ने उठा कर पटका, अस्पताल में भर्ती

पंचकूला। अभिनेत्री राखी सावंत को एक महिला रेसलर की चुनौती स्वीकार करना इतना भारी पड़ गया कि वह गम्भीर रूप से चोटिल हो कर अस्पताल पहुंच गईं हैं।

हरियाणा में यहां ताऊ देवीलाल स्टेडियम में रविवार शाम सीडब्ल्यूई रेसलिंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें द ग्रेट खली समेत कई नामी रेसलर भी शामिल हुए थे। इसी दौरान एक अंतरराष्ट्रीय महिला रेसलर द रोबेल ने रिंग में से पंचकूला की महिलाओं को उसके साथ मुकाबला करने के लिए ललकारा।

दर्शक दीर्घा में बैठी राखी सावंत से रहा नहीं गया और उसने यह चुनौती स्वीकार कर ली। राखी रिंग में पहुंच गई लेकिन उसने महिला रेसलर के समक्ष पहले उसके साथ डॉंस करने की चुनौती स्वीकार करने को कहा। द रोबेल ने इसे स्वीकार कर लिया।

इसके बाद दोनों ने रिंग में डांस किया लेकिन जैसे ही गाना समाप्त हुआ तो द रोबेल ने राखी सावंत को सम्भलने का भी मौका न देते हुए उसे कंधे पर ऊपर उठा कर जोर से नीचे पटक दिया। राखी इसके बाद उठ नहीं पाई।

आयोजक भी कुछ समझ नहीं पाए। उन्हें लगा कि राखी पुन: उठ कर द रोबेल पर झपट पड़ेंगी लेकिन जब करीब दस मिनट तक वह रिंग में ही पड़ी रहीं और दर्द से कराह रहीं थीं। रैफरी ने तुरंत आयोजकों को राखी के चोटिल होने की जानकारी दी।

Actress Rakhi Sawant hospitalised after wrestling match
Actress Rakhi Sawant hospitalised after wrestling match

राखी को रिंग से बाहर लाकर तत्काल पंचकूला के निकटवर्ती जीरकपुर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनकी कमर में चोट आने की बात कहते हुए उन्हें कई हफ्ते आराम करने की सलाह दी है।