एडम जम्पा और केन रिचर्डसन ने ऑस्ट्रेलिया वापसी के लिए किया उड़ान का प्रबंध

Adam Zampa and Kane Richardson arrange flights to return to Australia
Adam Zampa and Kane Richardson arrange flights to return to Australia

मुंबई। ऑस्ट्रेलियाई एडम जम्पा और केन रिचर्डसन आईपीएल से बाहर निकलने के बाद भारत छोड़ने में कामयाब रहे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ (एसीए) के एक प्रवक्ता ने कहा कि जम्पा और रिचर्डसन गुरुवार रात को ऑस्ट्रेलिया पहुंचेंगे और यहां दो हफ्ते तक एक होटल क्वारंटीन में रहेंगे। ऑस्ट्रेलियाई सरकार द्वारा 15 मई तक भारत से सामान्य उड़ान सेवा रद्द करने के चलते दोनों खिलाड़ियों के भारत में ही फंसे रहने को लेकर एसीए काफी चिंतित था।

एसीए ने बुधवार को कहा था, हम आईपीएल खत्म होने के बाद भारत से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को वापस लाने को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियाई सरकार के साथ बातचीत कर रहे हैं। वहीं एसीए के मुख्य कार्यकारी टॉड ग्रीनबर्ग ने कहा था, एक बात जो मैं आपको बता सकता हूं वह यह है कि हमारे खिलाड़ी विशेष सहायता की तलाश में कोई उम्मीद लगा कर नहीं बैठे हैं। हमारे खिलाड़ियों से किसी मुफ्त यात्रा या अन्य कोई अपेक्षा नहीं है। वे जिस चीज की तलाश कर रहे हैं वह सही जानकारी है, ताकि वे उसी के अनुसार योजना बना सकें।

उल्लेखनीय है कि जम्पा और रिचर्डसन ऑस्ट्रेलिया के जून के अंत में वेस्टइंडीज दौरे में शामिल हो सकते हैं, जहां टीम तीन वनडे और तीन टी-20 खेलेगी।

ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख कोच जस्टिन लैंगर ने फॉक्स क्रिकेट के रोड टू द एशेज कार्यक्रम के दौरान कहा, हम लगभग रोज इसकी निगरानी कर रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है। अब जो स्थिति है उस हिसाब से खिलाड़ी वेस्ट इंडीज दौरे पर रवाना होने से 26 दिन पहले वापस आएंगे, इसलिए हम इसे करीब से देख रहे हैं।