भीलवाड़ा में एक युवक की हत्या के मामले में बनी सहमति

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के सांगानेर क्षेत्र में आदर्श तापड़ियां हत्या के मामले में प्रशासन के साथ सहमति बन गई और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस के अनुसार हत्या के बाद उत्पन्न स्थिति पर पुलिस और प्रशासन ने आदर्श के परिजनों से बातचीत की और दो दौर की वार्ता सफल रही, जिसमें 20 लाख रुपए का मुआवजा और निजी कंपनी में आश्रित को नौकरी देने के नाम पर सहमति बनी है। इसके बाद परिजन शव लेने के लिए राजी हो गए और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

हालांकि क्षेत्र में स्थिति के मद्देनजर पुलिस बल तैनात किया हुआ है। इस मामले में तीन नाबालिगों को निरूद्ध किया गया है और फिलहाल इंटरनेट बंद है। फिलहाल क्षेत्र में शांति बताई जा रही है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार देर रात क्षेत्र के शास्त्री नगर में आदर्श तापड़िया पर दो व्यक्तियों ने चाकू से हमला कर दिया, इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद शहर के महात्मा गांधी अस्पताल में भीड़ जमा हो गई।

परिवार ने शव लेने से इंकार कर दिया और तनाव व्याप्त हो गया था। हिंदू संगठनों ने भीलवाड़ा बंद का आह्वान भी किया था। तनाव के मद्देनजर सुबह छह बजे से चौबीस घंटों के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी।

भीलवाड़ा में एक युवक की हत्या के बाद फिर तनाव, इंटरनेट बंद