सुजानगढ में रिश्वतखोर अपर लोक अभियोजक को पकड़ने गए दल से मारपीट

Additional Public Prosecutor arrested for taking Bribe in Sujangarh

चूरू। चूरू जिले के सुजानगढ़ में भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो की टीम द्वारा शुक्रवार को एक अपर लोक अभियोजक को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ने के दौरान उसके परिजनों और पड़ोसियों ने ब्यूरो के साथ मारपीट करके रिश्वत के पांच हजार रुपए गायब कर दिए।

ब्यूरो के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कुछ महीने पहले चाड़वास गांव मे एक युवती ने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में युवती के भाई सुरेश सोनी ने एक युवक अमन के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया।

उसकी जमानत अर्जी खारिज कराने की एवज में अपर लोक अभियोजक कुंभाराम आर्य उससे पांच हजार रुपए रिश्वत मांग रहा था। इसकी शिकायत सोनी ने ब्यूरो की चूरू चौकी में की और शिकायत सही पाए जाने पर आज ट्रेप की कार्यवाही की गई।

ब्यूरों की टीम ने कुंभाराम आर्य को उसके घर पर ही सोनी से पांच हजार रुपए लेते दबोच लिया, लेकिन उसी दौरान कुंभाराम के परिजन और पड़ोसियों ने ब्यूरो के दल से धक्कामुक्की और मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान कोई शख्स रिश्वत के पांच हजार रुपए लेकर नदारद हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही सुजानगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई एवं कुंभाराम को थाने लाया गया। वहां पुख्ता सुबूत जुटाने के लिए कुंभाराम के हाथ धुलवाए तो उसमें लाल रंग आ गया। मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया जा रहा है। रिश्वत के रुपए बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।