एडिडास की ब्रांड एम्बेसेडर बनीं ग्लोबल सुपरस्टार और यूथ आइकन दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली। एडिडास ने ग्लोबल सुपरस्टार और यूथ आइकन दीपिका पादुकोण के ब्रांड एम्बेसेडर बनने पर उनका स्वागत किया है। पादुकोण एडिडास के साथ मिलकर शारीरिक और भावनात्मक दोनों फिटनेस पर काम करेंगी जिसके लिए दोनों पक्ष प्रतिबद्ध रहे हैं।

खेल पादुकोण के जीवन का एक अभिन्न हिस्सा रहा है इसलिए शक्ति और जुझारूपन में वे बेमिसाल हैं। पूरी दुनिया के लाखों लोगों की प्रेरणा हैं। अब दीपिका और एडिडास दोनों मिल कर जबरदस्त सिनर्जी बनाएंगे क्योंकि दोनों साझा मूल्यों पर काम करते हैं।

‘इम्पॉसिबल इज नथिंग‘ – ब्रांड के इस नजरिये को आगे बढ़ाते हुए यह साझेदारी रास्ते की तमाम बाधाओं को पार करने और असीम संभावनाओं को साकार करने की दिशा में एक मिसाल होगी, जो वर्तमान और भावी दोनों पीढ़ियों दोनों को प्रेरित करेगी।

एडिडास ने पूरी दुनिया की महिला एथलीटों और भागीदारों को एकजुट किया है जिसमें पादुकोण के शामिल होने से महिलाओं के लिए खेल को लोकतांत्रिक बनाना और विविधता बढ़ाना एडिडास के लिए आसान होगा। महिलाओं के लिए पादुकोण जैसी प्रेरक शक्तियों का इसमें बड़ा योगदान होगा।

खुद दीपिका ने कहा कि मेरे व्यक्तित्व को निखारने में मेरे एथलीट होने और खेलने की बड़ी भूमिका रही है और इसलिए मैं आज इस मुकाम पर हूं। जीवन के जो मूल्य मैंने खेल से सीखे वे किसी अन्य अनुभव से मुमकिन नहीं होता। आज शारीरिक और भावनात्मक दोनों फिटनेस मेरे लाइफस्टाइल का अभिन्न अंग हैं। दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों में से एक एडिडास के साथ यह साझेदारी मेरे लिए बहुत सम्मान और खुशी की बात है।

ब्रांड एडिडास, इंडिया के वरिष्ठ निदेशक सुनील गुप्ता ने कहा कि दीपिका पूरी दुनिया की यूथ आइकन हैं और शारीरिक एवं मानसिक स्फूर्ति और बेहतरीन व्यक्तित्व की चैंपियन हैं। हमारा ब्रांड खेल और इस मूवमेंट के माध्यम से सकारात्मक बदलाव की महत्वाकांक्षा रखता है जिसे पूरी करने के लिए दीपिका सबसे सही शख़्सियत हैं।

हम एडिडास परिवार में दीपिका के शामिल होने से बहुत खुश हैं और आशा करते हैं हम मिल कर अधिक से अधिक महिलाओं को उनके अंदर छिपी संभावनाएं देखने और महसूस करने के लिए उत्साहित कर पाएंगे। एडिडास अपने परिवार में हर्षोल्लास से दीपिका का स्वागत करता है!