अनलॉक द हॉन्टेड ऐप में काम करेंगी अदिति आर्य

मुंबई। पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड 2015 अदिति आर्या टीवी अभिनेत्री हिना खान और कुशाल टंडन के साथ डिजिटल फिल्म ‘अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप’ में काम करती नजर आएंगी।

फिल्म के निर्माताओं ने प्रीमियर की तारीख को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए बताया कि 13 मार्च को जी 5 पर इस वेब फ़िल्म का प्रीमियर आ जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी सुहानी यानी हिना खान के इर्द-गिर्द घूमती है।

सुहानी किसी के प्यार में पड़ती है लेकिन उसे हमेशा डर होता है कि वो उसे खो न दें। जिसके लिए वह अपनी फ्लैटमेट रिद्धि यानी अदिति आर्य पर शक करती है। अपने प्यार को रिद्धि से बचाने के लिए सुहानी गलत रास्ता अपनाती है और एक डार्क ऐप डाउनलोड करती है, जिसका उपयोग करके वह अपनी इच्छाओं को पूरा कर सकती है।

अदिति से फिल्म में उनके किरदार के बारे में पूछा गया तब उन्होंने उत्साहित होते हुए बताया कि रिद्धि का किरदार फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। केवल वे ही होती है जिन्हें फ़िल्म के आखिरी तक प्रेतवाधित घटनाओं के बारे में पता नहीं होता है और इन सब के चलते वे इस तरह की घटनाओं का शिकार हो जाती है।

उन्होंने कहा कि मेरा किरदार कुशाल टंडन और हिना खान के साथ एक लव ट्रायंगल दर्शाता है। मैं एक ऐसी लड़की के किरदार में हूँ जो बेहद मासूम, फिक्र करने वाली और लगाव की भावना रखने वाली है।

इस हॉरर वेब फिल्म को देबातमा मंडल निर्देशित किया है। फिल्म में अदिति आर्य, कुशल टंडन, हिना खान के अलावा ऋषभ सिन्हा भी नज़र आने वाले हैं।