मिया खलीफा ने हिजाब में पोर्न शूट को लेकर किया खुलासा….

adult star mia khalifa open up about her past tells why she shoot video in hijab
adult star mia khalifa open up about her past tells why she shoot video in hijab

इंटरनेट डेस्क। दुनिया की जानी मानी पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) अपनी फिल्मो से तो चर्चा में रहती है, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा खुलासा कर दिया जिसने हर तरफ तहलका मचा दिया। मिया खलीफा ने सालो बाद हिजाब में पोर्न शूट को लेकर किया खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में हिजाब में पोर्न शूट बस एक मजाक था, जिसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

जी हाँ, लाइफ कोच मेगन अबॉट को एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने बीते वक्त को लेकर अब भी शर्मिंदा हैं। उनके मुताबिक, अगर उनके बस का होता तो वह जरूर भूतकाल में जाकर कुछ फैसलों को बदलने की कोशिश करतीं। क्या हिजाब में शूटिंग करते समय उन्हें इस मामले की धार्मिक संवेदनशीलता का एहसास नहीं था, इस बारे में पूछे जाने पर मिया ने कहा कि वह उस वीडियो का बचाव नहीं करेंगी लेकिन यह जरूर कहेंगी कि वह बस एक मजाक था, जिसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

आगे उन्होंने बताया, वीडियो के आने के बाद हर जगह तरह चर्चा होने लगी थी। यहां तक कि जान से मारने की भी धमकियां मिलीं। ऑनलाइन मिलने वाली धमकियों पर मिया ने कहा कि उस वक्त उन्होंने गलती से टि्वटर पर जियोलोकेशन सेटिंग ऑन कर रखी थी। इस वजह से जब कोई उनके ट्वीट के लोकेशन पर क्लिक करता था तो उसे उस जगह का नक्शा दिखता था, जहां से यह ट्वीट किया गया था। ऐसे ही किसी ने उस नक्शे का स्क्रीनशॉट लिया और धमकी भेजते हुए कहा कि उसे पता है कि मिया कहां रहती हैं। मिया के मुताबिक, इस्लामिक स्टेट से मिलने वाली धमकियों का अनुभव बेहद डरावना था।

बता दें, इस इंटरव्यू को बीते दो हफ्ते में यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इंटरव्यू में मिया ने दावा किया है कि उन्हें अडल्ट फिल्मों से मात्र 12 हजार डॉलर यानी करीब साढ़े 8 लाख रुपये की ही कमाई हुई।