Video : गेंदबाज ने विकेट लेने के बाद दिखाया जादू, मैदान पर सब हुए हैरान

African bowler tabraiz shamsi showed magic after taking wickets
African bowler tabraiz shamsi showed magic after taking wickets

स्पोर्ट्स डेस्क। हर गेंदबाज विकेट लेने के बाद अपने अंदाज में जश्न मनाता है। लेकिन हाल ही में एक गेंदबाज ने विकेट लेने के बाद जादू दिखाया, जिसे देख दर्शक हैरान रहे गए। साउथ अफ्रीका के बाएं हाथ के स्पिनर तबरेज शम्सी मजांसी टी20 सुपर लीग में विकेट लेने के बाद अनोखे अंदाज में जश्न मनाया।

पार्ल रॉक्स के खेल रहे शम्सी ने डरबन हीट के बल्लेबाज विहाब लुबे का विकेट लेने के बाद अपनी जेब से एक लाल रंग का रुमाल निकाला और फिर अचानक वह रूमाल एक छड़ी बन जाता है। यह देख मैदान और स्टेडियम में मौजूद दर्शक हैरान रह जाते है। तबरेज शम्सी के इस जादू वाले वीडियो को मजांसी सुपर लीग ने अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है. मजांसी सुपर लीग ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, ‘विकेट! शम्सी की ओर से थोड़ा सा जादू भी।’

मैच के बाद उन्होंने कहा, ‘यह थोड़ा मौज-मस्ती के लिए था। शायद हर किसी को यह पसंद नहीं आया होगा लेकिन मेरी भावनाएं सही थी। मैं चाहता हूं कि ज्यादा बच्चे खेल का लुत्फ उठाएं।’ साउथ अफ्रीका के मजांसी सुपर लीग टी20 प्रतियोगिता में पार्ल रॉक्स के लिए खेलते हुए शम्सी सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में संयुक्त दूसरे स्थान पर है। उन्होंने 18.00 के औसत से सात मैचों में 12 विकेट लिए हैं।