एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां ने एक ही दूल्हे संग दो बार रचाया ब्याह

after hindu wedding actress and mp nusrat jahan done christian wedding

नई दिल्ली। एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां एक ही दूल्हे से दो बार शादी रचाई। चौंकिए मत यह बात सौ फीसदी सच है। हुआ यूं था कि नुसरत ने हाल ही में हिन्दू रीति-रिवाज से बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। इसके बाद नुसरत ने क्रिश्चिन रिवाज से शादी की।

क्रिश्चिन रिवाज से शादी के दौरान व्हाइट गाउन में नूसरत बेहद स्टनिंग नजर आ रही थीं। नुसरत ने इस शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की। यह शादी समुद्र किनारे आलीशन तरीके से की गई। इस शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

व्हाइट गाउन, हाथ में लाल चूड़ा और शेड्स नुसरत की खूबसूरती को और ज्यादा निखार रहे थे। फोटो शेयर करते हुए खुद नुसरत ने कैप्शन में लिखा Yes–I Do…#whitewedding #fairytalewedding #lovewillfindyou @nikhiljain09 @knottingbells Thank u for capturing it all..!!

इस शादी में बेहद करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स को इनवाइट किया गया था। जहां एक तरफ नुसरत व्हाइट गाउन में सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही थीं। वहीं दूसरी तरफ निखिल भी ब्लैक सूट में हैंडसम नजर आ रहे थे।

दीगर बात है कि इससे पहले नुसरत ने टर्की के बोडरम में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। जिसमें वह रेड कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस शादी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

शादी से पहले नुसरत की हल्दी की फोटो भी खूब वायरल हुई थीं। फोटो में नुसरत अपने पापा के गले लगकर रोती हुई नजर आई।