दुष्कर्म के बाद गर्लफेेंड की हत्या कर शव लेकर घर पहुंचा युवक

After kidnapping girlfriend, she reached home after taking her dead body

After kidnapping girlfriend, she reached home after taking her dead body

नई दिल्ली । महिला सुरक्षा को लेकर देश की राजधानी एक बार फिर बदनाम हुई है। ताजा मामले में दक्षिणी दिल्ली के शेख सराय की महिला के साथ ब्वायफ्रेंड ने पहले तो शारीरिक संबंध बनाए फिर उसकी हत्या कर दी। युवती के साथ दुष्कर्म और फिर हत्या के बाद आरोपी युवक शव को लेकर उसके मालवीय नगर स्थित घर पहुंचा। उसके बाद आरोपी ने परिवार के सामने अपना गुनाह स्वीकार किया। पुलिस की मानें तो आरोपी युवक की पहचान शाहबाद खान (30) के रूप में हुई है। जिस महिला की हत्या हुई है वह पति से अलग रह रही थी। 12 साल के बेटे के साथ मायके में अपने माता-पिता के साथ रह रही थी। इसके बाद वह गैरमर्द के करीब आई। बताया जा रहा है कि युुवक के साथ कई बार महिला के शारीरिक संबंध बने। इस दौरान वह कई बार गर्भवती भी हुई।

 

 

पुलिस की मानें तो महिला व उसके प्रेमी शहदाब ने घटना के दिन शराब पी। बातचीत के दौरान दोनों के बीच शादी को लेकर काफी विवाद हुआ था। पता चला है कि इन दोनों ने कार में ही शारीरिक संबंध बनाए, इसी दौरान आरोपी ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद महिला जिस अवस्था में थी उसी में उसे लेकर उसके घर गया।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो