सुपर वंडर वुमेन का किरदार निभायेगी दीपिका पादुकोण

After Padmaavat, Is Deepika Playing India’s First Female Superhero Inspired by Wonder Woman?

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण सिल्वर स्क्रीन पर सुपर वंडर वुमेन का किरदार निभाती नजर आएंगी। ‘पद्मावत’ के बाद दीपिका पादुकोण की अगली फ़िल्म का इंतज़ार सभी को है।

कहा जा रहा है कि दीपिका सुपर हीरो फ़िल्म के लिए गियर अप हो रही हैं। इस फ्रेंचाइजी के दो भागों की योजना भी तैयार हो चुकी है और ये बॉलीवुड के इतिहास की सबसे महंगी फ़िल्म साबित होने वाली है।

दीपिका का ये किरदार हॉलीवुड सुपर वुमन वंडर वुमन की तरह होगा। इसे निभाने के लिए दीपिका मार्शल आर्ट्स का गहन प्रशिक्षण लेने वाली हैं। दीपिका के साथ अभी बातचीत के दौर चल रहे हैं। फ़िल्म का बजट 300 करोड़ बताया जाता है, जिसके लिए निवेशकों से संपर्क किया जा रहा है।

दीपिका पद्मावत के बाद विशाल भारद्वाज की गैंगस्टर फ़िल्म सपना दीदी करने वाली थीं, लेकिन इरफ़ान की तबीयत बिगड़ने के बाद वो फ़िल्म फिलहाल रुक गयी है। हिंदी सिनेमा में बहुत कम फ़िल्में ऐसी आई हैं, जिनमें किसी महिला कलाकार को सुपर वुमन बनाकर पेश किया गया हो।

द्रोण में प्रियंका चोपड़ा का करेक्टर सुपर पॉवर से लैस दिखाया गया था। पिछले साल कृष 4 को लेकर ख़बरें आयी थीं कि रितिक रोशन की इस सुपर हीरो फ्रेंचाइजी में एक किरदार वंडर वुमन की तर्ज़ पर होगा और इसके लिए प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के ही नाम सामने आये थे, लेकिन तब रितिक ने कहा था कि स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है, लिहाज़ा इस बारे में कुछ नहीं कह सकते।