आतंकवादी के मारे जाने के बाद हिंसा के कारण चौथे दिन जनजीवन प्रभावित

SABGURU NEWS | श्रीनगर जम्मू कश्मीर के त्राल में हिजबुल मुजाहिदीन आतंकवादी के मारे जाने के बाद से इलाके में आज लगातार चौथे दिन जनजीवन प्रभावित रहा।

सूत्रों के अनुसार हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकवादी 26 फरवरी को पुलिस हिरासत के दौरान त्राल थाने में हुए विस्फोट में मारा गया था। घटना की न्यायिक जांच के आदेश दिये गये हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलवामा जिले के त्राल और आसपास के क्षेत्र में दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठान आज भी बंद रहे। सड़कों से यातायात नदारद दिखा हालांकि कुछ निजी वाहन और टैक्सियों की आवाजाही देखी गई। किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

आतंकवादी की मौत के बाद यहां भड़की हिंसा पर काबू पाने के लिए और प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े थे।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादी मुश्ताक चोपान त्राल थाने में हिरासत में था। उसने बुर्का पहनकर पुलिस थाने से भागने की कोशिश की। वह जब थाने के मुख्य द्वार के पास पहुंचा तो किसी ने बाहर से एक हथगोला फेंककर पुलिस का ध्यान भटकाना चाहा, ताकि वह आसानी से भाग सके। थाने के अंदर हथगोले से हुए विस्फोट से आतंकवादी की मौके पर ही मौत हो गयी और पुलिस कर्मी मेहराजुद्दीन घायल हो गया था।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो