तलाक के 3 साल बाद फिर से शादी की सोच रहे हैं ऋतिक रोशन और सुजैन खान

After three years of divorce, thinking of marrying again, Hrithik Roshan and Sujain Khan

After three years of divorce, thinking of marrying again, Hrithik Roshan and Sujain Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन एक बार फिर दुल्हा बन सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने ऋतिक रोशन अपनी पहली पत्नी सुजैन खान के साथ ही तलाक के लगभगर 3 साल बाद दोबारे घर बसा सकते हैं । ऋतिक और सुजैन ने साल 2014 में तलाक लिया था। तलाक के बावजूद दोनों अक्सर साथ देखें जाते रहे हैं। मीडिया में अब ये खबर जोरों पर हैं कि दोनों अपने बच्चों के लिए फिर से मिलने का मन बना रहे हैं। हालांकि इस खबर को लेकर दोनों में से किसी परिवार ने पुष्टि नहीं की है लेकिन इसको लेकर मीडिया में खबर जोरों पर है।

साल 2000 में रिलीज हुई कहो ना प्यार है के साथ ही ऋतिक रोशन बॉलीवुड काफी बड़े स्टार बन गए थे। फिल्म के रिलीज होने के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने सुजैन खान के साथ शादी कर ली थी। ये शादी करीब 14 साल चली।

ऋतिक और सुजैन दोनों फिल्मी परिवार से आते हैं। दोबारे शादी की खबर को अभी तक वैसे किसी ने सही नहीं ठहराया है। ऋतिक के क्लोज फ्रेंड ने कहा है कि दोनों फिर से शादी कर सकते हैं। हालांकि परिवार ने इस तरह की किसी बात को नकारते हुए कहा है कि दोनों इसलिए एक दूसरे और बच्चों के साथ समय बिताते हैं ताकि बच्चों पर गलत असर ना पड़े।

तलाक से पहले ऋतिक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, हम ऐसी स्थिति में पहुंच गए हैं जहां हमारा एक दूसरे से अलग हो जाना ही बेहतर है. झूठे रिश्ते से बेहतर है कि हम दोस्त बन कर रहें. हाल ही में दोनों करण जौहर की न्यू ईयर पार्टी में भी साथ में देखें गए थे।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो