पद्मावत देखने के बाद ऐसा था शाहिद कपूर की पत्‍नी मीरा राजपूत का रिएक्‍शन

After watching the Padmavat, this was the reaction of Shahid Kapoor's wife Mira Rajput

After watching the Padmavat, this was the reaction of Shahid Kapoor’s wife Mira Rajput

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं। फिल्म में शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में थे। इस फिल्म में शाहिद मेवाड़ के राजा रतन सिंह के किरदार में नजर आए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने बताया कि जब उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने यह फिल्म देखने के बाद मुझे गले लगा लिया था।

शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘मैंने मीरा से कहा था कि मैं एक रिस्क ले रहा हूं लेकिन मुझे यह चैलेंज लेना है। इस फिल्म ने करीब डेढ़ साल की लंबा समय लिया है। इस दौरान मीरा ने मुझे हर समय सपोर्ट किया। इस फिल्म में निभाया गया यह किरदार तुम्हारी बेस्ट परफॉर्मेंस है’। फिल्म का पूरा सफर काफी थका देने वाला था, लेकिन मीरा ने मुझे हर समय सपोर्ट किया। वह मेरे लिए दीवार की तरह खड़ी रही। मैं उसके बिना यह कभी नहीं कर पाता’।

शाहिद ने यहां ये भी कहा कि, ‘जब मैंने फिल्म साइन की थी तब मुझे लगा था कि कहीं मेरा किरदार साइड लाइन ना हो जाए। फिल्म में दीपिका और रणवीर की जोड़ी थी लेकिन मुझे संजय लीला भंसाली पर भरोसा था और मुझे उनके साथ काम करना था।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो