अघोरेश्वर बाबा किनाराम ट्रस्ट ने धूमधाम से मनाया गणतंत्र दिवस

लखनउ। अघोरेश्वर बाबा किनाराम ट्रस्ट की ओर से 71वें गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में झंडारोहण के बाद अंसल गोल्फ सिटी में मानव श्रृंखला बनाकर एकता का संदेश दिया साथ ही जरूरतमंदों की सेवा करने का संकल्प लिया।

गणतंत्र दिवस पर अघोरेश्वर बाबा किनाराम ट्रस्ट की ओर से शहर में समस्त महापुरुषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया गया एवं प्रभात फेरी निकाली। इस मौके पर मिष्ठान वितरण किया गया। देशभक्ति गानों से कार्यक्रम में अंसल गोल्फ सिटी और आस पास के गांव के हज़ारों लोगों ने शिरकत की।

कार्यक्रम के बाद बच्चों को स्टेशनरी, महिलाओं को साडी तथा जरूरत मंद वरिष्ठ नागरिकों को कम्बल वितरित किए गए। कार्यक्रम के अंत में सभी ने भंडारे में सब्जी बूंदी का प्रसाद ग्रहण किया।

कार्यक्रम में ट्रस्ट के अध्यक्ष मनीष पांडेय, ट्रस्टी मारूफ मियां, डोला पांडेय, रोशन पाठक, वृजेश,अन्य सदस्य मौजूद मौजूद रहे।

इसी तरह अघोरेश्वर बाबा किनाराम ट्रस्ट की लखनऊ इकाई ने बाल वाटिका उद्यान अलीगंज में लखनऊ के सदस्यों के साथ झंडारोहण किया। इस मौके पर रोशन पाठक ने भोज का आयोजन रखा।

अघोरेश्वर बाबा किनाराम की अफ्रीका इकाई द्वारा नाइजीरिया में मौजूद ट्रस्टी ने एक स्कूल में जाकर भारतीय समाज के साथ नाइजीरियन बच्चों के सहित झंडारोहण किया व बच्चों को उपहार दिए। स्कूल को भारतीय समाज एवं घर सुलतानपुर फाउंडेशन द्वारा 151000 नाइजीरियन नायरा स्कूल के विकास हेतु दिए गए। दिल्ली, मुंम्बई, हैदराबाद, बंगलौर सहित अन्य शहरों में भी अघोरेश्वर बाबा किनाराम के सदस्यों ने आपस में मिलकर गणतंत्र दिवस मनाया।