राजस्थान भाजपा में बदलाव, ये बनाए गए नए संगठन प्रभारी

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के राजस्थान दौरे से पहले प्रदेश में पहला फेरबदल करते हुए जिला संगठन प्रभारियों में बदलाव किया है।

पार्टी की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार प्रदेश के सभी जिलों में संगठन प्रभारियों को बदल दिया गया है। पार्टी की ओर से किए गए इस बदलाव में एक पूर्व विघायक, प्रदेश कार्यसमिति के पूर्व सदस्यों के साथ ही पूर्व अध्यक्षों को जगह दी गई है।

पार्टी की ओर से नियुक्त किए गए प्रभारियों में बीकानेर देहात से पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी, श्रीगंगानगर से विजय आचार्य, हनुमानगढ़ से जालम सिंह भाटी, बीकानेर शहर से महेन्द्र सोढ़ी, चूरू से रामगोपाल सुथार, जयपुर शहर से महेश शर्मा, जयपुर देहात से संजय शर्मा, सीकर से काशीराम गोदारा, झुंझुनू से पंकज गुप्ता, अलवर से शैलेन्द्र भार्गव, दौसा से प्रेमप्रकाश शर्मा (पूर्व अध्यक्ष ) भरतपुर से बृजेष शर्मा (प्रदेश कार्यसमिति ), करौली से सत्येन्द्र गोयल, धौलपुर से भैरों सिंह जादौन, सवाई माधोपुर मनीश पारीक (पूर्व उप महापौर), अजमेर शहर से तुलसीराम शर्मा-प्रदेश विभाग संयोजक, अजमेर देहात से प्रसन्न मेहता, भीलवाड़ा से पुखराज पहाडिया (पूर्व जिला प्रमुख) शामिल है।

इसके अलावा टोंक से अखिल शुक्ला (प्रदेश कार्यसमिति) नागौर से शहर नन्दकिशोर सोलंकी, नागौर देहात से सुरेश टांक, कोटा शहर से श्याम शर्मा, कोटा देहात से रमेश जिंदल, बूंदी से शंकरलाल, बारां से दिनेश जैन, उदयपुर शहर से लक्ष्मीनारायण डाड, उदयपुर देहात से हीरेन्द्र शर्मा, बांसवाड़ा से इन्द्रमल सेठिया, प्रतापगढ़ से ओम पालीवाल, चित्तौड़गढ़ से ताराचंद जैन, राजसमन्द से हरीश पाटीदार, जोधपुर से शहर महेन्द्र बोहरा, जोधपुर देहात से दिलीप पालीवाल, फलोदी से गोविन्द मेघवाल, जैसलमेर से घनश्याम डागा, सिरोही से नरेन्द्र कच्छावा, पाली से देवीशंकर भूतड़ा और जालौर से जगतनारायण जोशी को संगठन प्रभारी बनाया गया है।