एयरटेल की स्मार्टफोन खरीदने पर 6000 रुपए कैशबैक की घोषणा

नई दिल्ली। ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ कार्यक्रम के हिस्से के रूप में भारती एयरटेल ने आज ग्राहकों को बेहतरीन स्मार्टफोन में अपग्रेड करने और अपने हाई स्पीड नेटवर्क पर विश्व स्तरीय डिजिटल अनुभव का आनंद लेने में सक्षम बनाने के लिए एक और अभिनव पहल की घोषणा की।

एयरटेल उन ग्राहकों को 6,000 रुपए का कैशबैक देगा जो प्रमुख ब्रांडों से लगभग 12,000 रुपए तक की कीमत वाला नया स्मार्टफोन खरीदेंगे। 150 से अधिक स्मार्टफोन इस पहल का हिस्सा हैं।

6000 रुपए के कैशबैक का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को 36 महीनों के लिए लगातार (पैक वैधता के अनुसार) 249 रुपए या उससे अधिक के एयरटेल प्रीपेड पैक के साथ रिचार्ज करना होगा। ग्राहक को कैशबैक दो हिस्सों में मिलेगा- पहली किश्त 2000 रुपये 18 महीने बाद और शेष बची हुई धनराशि 4000 रुपए 36 महीने के बाद मिलेगी।

उदाहरण के लिए अगर कोई ग्राहक 6000 रुपए की कीमत वाले स्मार्टफोन का विकल्प चुनता है, तो वह एक बेहतर स्मार्टफोन का अनुभव करने के लिए एयरटेल के प्रत्येक प्रीपेड रिचार्ज के साथ अधिक डेटा और असीमित कॉलिंग लाभों का आनंद भी ले पायेगा। 36 महीनों के अंत में ग्राहक पूर्ण रूप से डिजिटली तौर पर कनेक्टेड भी रहेगा औऱ उसे अपने पूरे 6000 रुपए वापस भी मिल जाएंगे।

इस प्रोग्राम का हिस्सा बनने वाले ग्राहक के स्मार्टफोन की एक बार स्क्रीन टूटने पर ‘सर्विफाई’ द्वारा उसे मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा भी मिलेगी। यह ऑफर ग्राहक को 4800 रुपए का एक अतिरिक्त लाभ भी प्रदान करेगा। (12,000 रुपए के स्मार्टफोन की स्क्रीन बदलने की अनुमानित लागत)। रिचार्ज के 90 दिन की अवधि के अंदर एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से ग्राहक मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट के लिए योग्य होगा।

अनलिमिटेड कॉलिंग और अधिक डेटा लाभों के साथ, ग्राहक अपने प्रीपेड रिचार्ज के साथ एयरटेल थैंक्स एप की कई सुविधाओं का आनंद ले पाएंगे। इनमें फ्री विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन और अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 दिन का ट्रायल शामिल है।