एयरटेल ने पेश किया VIP प्लान, जानिए खूबियां

airtel broadband service-launch-vip-plans 1999 rs only
airtel broadband service-launch-vip-plans 1999 rs only

रिलायंस ने हाल ही में जियो फाइबर सर्विस को लॉन्च किया है, इसके बाद से सभी टेलीकॉम कंपनियां सकते में आ गई। वहीं अब जियो फाइबर को टक्कर देने के लिए दूसरी कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए नए प्लान पेश कर रही है। इसी कड़ी में Airtel ने हाल ही में 1,999 रुपये का VIP broadband प्लान पेश किया है।

Airtel के इस प्लान की एक और खास बात है कि यह ग्राहक को कई एक्स्ट्रा बेनिफिट भी देता है। Jio Fiber कनेक्शन के साथ जहां यूजर्स को टीवी देखने के लिए अलग से लोकल केबल ऑपरेटर का कनेक्शन लेना होगा। इसके साथ ही जियो फाइबर में यूजर्स तो ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। हालांकि, इसमें कौन से ऐप होंगे इस बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं दी है।

ऐमजॉन सब्सक्रिप्शन फ्री
एयरटेल का ब्रॉडबैंड प्लान यहीं जियो को टक्कर दे रहा है। एटरटेल अपने वीआईपी प्लान में यूजर्स को एक साल के लिए ऐमजॉन प्राइम के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ ही तीन महीने के लिए नेटफ्लिक्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है।

एयरटेल के इस VIP प्लान में दी जाने वाली 100Mbps की स्पीड से गीगाबाइट स्पीड से कम लग सकती है। इस हिसाब से अगर देखा जाए तो एयरटेल का यह 1,999 रुपये वाला प्लान अनलिमिटेड डेटा और 100Mbps की स्पीड के साथ एक बेस्ट ऑप्शन है।