भारती एयरटेल ने शुरू किए अपने तीन नए प्लान

नई दिल्ली। देश में प्रीमियम परिवारों की जरूरतों को रखते हुए अगली पीढ़ी की कनेक्टिविटी और ग्राहकों को मनोरंजन का अनुभव कराने के लिए भारती एयरटेल (एयरटेल) ने एक्सस्ट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान शुरू किया है। इसमें तीन नए ऑल-इन-वन प्लान्स रखा गया है, जिसमें मनोरंजन आवश्यकताओं पर ध्यान दिया गया है।

भारती एयरटेल के सीईओ वीर इंद्र नाथ ने कहा कि हमारी नई योजनाएं भारत की उभरती मनोरंजन जरूरतों के लिए बनाई गई हैं। इन ऑफर्स के माध्यम से हम अपने ग्राहकों को शानदार मूल्य में सुविधा प्रदान करने और एक बहुआयामी अनुभव कराने की योजना बना रहे हैं।

कंपनी ने अपने तीन नए प्लान में 699 रुपए, 1099 रुपए और 1599 रुपए का पैक शामिल किए हैं। पहले प्लान 1599 रुपए का है, जिसमें ग्राहकों को एयरटेल फोर के एक्सस्ट्रीम बॉक्स डिवाइस और 350 से अधिक चैनल मिलेंगे। साथ ही 300 एमबीपीएस की स्पीड के साथ अमेजन, नेटफ्लिक्स सहित 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम सिंगल लॉग-इन मिलेगा।

दूसरे प्लान में ग्राहकों को 1099 रुपए में एयरटेल फोर के एक्सस्ट्रीम बॉक्स डिवाइस और 350 से अधिक चैनल मिलेंगे। साथ ही 200 एमबीपीएस की स्पीड के साथ अमेजन सहित 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम सिंगल लॉग-इन मिलेगा। इसमें बस नेटफ्लिक्स का फायदा नहीं मिलेगा।

तीसरे प्लान में 699 रुपए में ग्राहकों को 40 एमबीपीएस की डेटा स्पीड के साथ हॉटस्टार सहित अन्य 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा मिलेगा।