रात और दिन के रीमेक में काम करना चाहती है ऐश्वर्या

Aishwarya wants to work in the remake of night and day
Aishwarya wants to work in the remake of night and day

मुंबई । बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय सुपरहिट फिल्म रात और दिन के रीमेक में काम करना चाहती है। ऐश्वर्या को कुछ माह पूर्व रात और दिन और वो कौन थी के रीमेक में काम करने के लिए ऑफ़र आया था लेकिन अभी तक उन्होंने कोई सहमति नहीं दी है।

कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या इन दोनों फिल्मों में काम करना चाहती हैं लेकिन निर्माता की तरफ़ से पूरी तरफ़ फिल्म के ऑफिशियल राइट्स ले आने के बाद। ऐश्वर्या ने कहा कि इन दोनों फिल्मों के रीमेक का आइडिया उन्हें पसंद आया है। साठ के दशक की इन फिल्मों को लेकर उनके मन में बहुत आदर है।

लेकिन उन्होंने निर्माता से कहा है कि वो पहले इस फिल्म के अधिकार ले कर आये और उसके बाद ही कोई बात बनेगी और इसके बाद उन्हें नर्गिस जी का रोल( रात और दिन वाला ) करने में कोई हिचकिचाहट नहीं है। जब वो संजय दत्त के साथ फिल्म शब्द में काम कर रही थीं तब संजू ने उनसे कहा था कि अगर रात और दिन फिर से बनती हैं वो मैं ही नर्गिस वाला रोल करूं। ऐसा करने में मुझे ख़ुशी होगी।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 1967 में प्रदर्शित सत्येन बोस निर्देशित ‘रात और दिन ‘ में प्रदीप कुमार, नर्गिस दत्त और फ़िरोज़ खान ने मुख्य भूमिकायें निभायी थी।नर्गिस दत्त को इस फिल्म में उनके जबरदस्त अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था।