अजय देवगन ने सूर्यवंशी की तुलना एवेंजर्स से की

Ajay Devgan compares Suryavanshi to Avengers
Ajay Devgan compares Suryavanshi to Avengers

मुंबई । बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ने आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की तुलना हॉलीवुड फिल्म ऐवेंजर्स से की है। अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम के सभी पार्ट काफी हिट रहे।

अब रोहित शेट्टी बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ एक्शन फिल्म सूर्यवंशी ले कर आ रहे हैं। इस फिल्म में अजय सिंघम के किरदार के रूप में कैमियो रोल प्ले करते नजर आएंगे। अजय ने फिल्म की तुलना एवेंजर्स से की।

अजय ने कहा कि सिंघम एक मजबूत फ्रेंचाइज है. इसके बाद सिंबा एक और महत्वपूर्ण सीरीज बन गई है। यदि अक्षय कुमार की सूर्यवंशम भी इसी तरह कामयाब होती है जैसा की मुझे लग रहा है कि होगी भी तो ऐसे में यहां पर भी एवेंजर्स जैसी स्थिति पैदा हो सकती है। एवेंजर्स को हर तरफ से ढेर सारा प्यार मिल रहा है।या फिर आप आइरन मैन के फैन हों या फिर आप किसी और एवेंजर्स के, जब सभी एक साथ फिल्म में काम करने के लिए आए तो फिल्म को भारी सफलता मिली।जब सभी एक साथ फिल्म में होंगे तो जाहिर सी बात है कि हर एक सुपरहीरो को पसंद करने वाले दर्शक फिल्म देखने के लिए जाएंगे।

अजय ने कहा यदि बॉलीवुड के ये कैरेक्टर्स (सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी) इस तरह की पॉपुलैरटी हासिल करते हैं तो लोग ऐवेंजर्स जैसे मिलाप के बारे में सोचेंगे. बस एक अच्छी स्क्रिप्ट का होना जरूरी है। यदि स्क्रिप्ट ढंग की नहीं होगी तो कोई भी फिल्म नहीं चलेगी।