कॉमेडी फिल्म गोबर बनायेंगे अजय देवगन

Ajay Devgan will make comedy film Gobar
Ajay Devgan will make comedy film Gobar

मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन कॉमेडी फिल्म गोबर बनाने जा रहे हैं।

अजय देवगन, सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ मिलकर फिल्म गोबर बनाने जा रहे हैं। यह कॉमेडी ड्रामा जॉनर की फिल्‍म है। इसे सालों से ऐड फिल्‍मों के निर्माण में सक्रिय रहे सबल शेखावत निर्देशित करेंगे। सबल ने इसे सम्भित मिश्रा के साथ मिलकर लिखा है। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी 90 के दशक में सेट है।

अजय देवगन ने कहा, गोबर की कहानी बहुत ही अनोखी, अद्भुत, मजेदार और मनोरंजक है। मुझे पूरा विश्वास है कि यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करेगी। हमें पूरा भरोसा है कि हम जैसा चाहते हैं, यह फिल्म वैसा ही प्रभाव डालेगी। हम चाहते हैं कि दर्शक हंसें, आराम करें, थोड़ा सोचें और साथ-साथ आनंद भी लें।

निर्देशक-लेखक सबल शेखावत ने कहा, गोबर एक ऐसी फिल्म है, जो दर्शकों को 90 के दशक के आकर्षक दिनों और छोटे शहर में रहनेवाले लोगों के सरल जीवन की ओर ले जाएगी। मैंने यह कहानी सच्ची घटनाओं को ध्यान में रखते हुए लिखी है। मैं अजय और सिद्धार्थ जैसे दो सम्मानित निर्माताओं का आभारी हूं और खुश हूं कि उन्होंने मेरे नजरिए पर विश्वास दिखाया और कहानी को पेश करने के लिए एक सराहनीय कैनवास दिया। दोनों ही प्रोडक्शन हाउस ने बहुत बेहतरीन सिनेमा दिए हैं और मुझे उम्मीद है कि मेरा निर्देशन भी उतना ही बेहतरीन होगा। बतौर निर्देशक मैं बेहद उत्साहित हूं।