अजय देवगन: शूटिंग के पहले दिन ही पता चल जाता है फिल्म हिट होगी या फ्लॉप

Ajay On the first day of shooting,it is known that film will hit or flop
Ajay On the first day of shooting,it is known that film will hit or flop

SABGURU NEWS | मुंबई बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन का कहना है कि फिल्म की शूटिंग के पहले दिन ही उन्हें पता चल जाता है कि फिल्म हिट होगी या फ्लॉप।अजय देवगन की फिल्म रेड अभी हाल ही में प्रदर्शित हुयी जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

अजय देवगन ने कहा कि किसी भी फिल्म के सफल होने का पता शूटिंग के पहले दिन ही चल जाता है। अजय देवगन ने कहा कि उन्हें ‘एक्शन-जैक्शन’, ‘मैं ऐसा ही हूं’, राम गोपाल वर्मा की आग जैसी फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही पता चल गया कि इन फिल्मों का क्या हाल होगा।

अजय देवगन ने कहा , “जब मैं अपनी शुरू होने वाली किसी भी फिल्म के सेट पर पहले दिन जाता हूं, तब यह बात अच्छी तरह समझ जाता हूं कि इस फिल्म का भविष्य क्या होगा… मेरे साथ अक्सर ऐसा होता है। फिल्म से जुड़े और मेरे करीबियों के कहने पर मैं फिल्म की शूटिंग तो करता हूं, लेकिन फिल्म से जुड़ा हुआ महसूस नहीं करता, क्योंकि फिल्म का हश्र क्या होगा पता चल जाता है।

कई बार तो एक दिन की शूटिंग के बाद मैं अपने ऑफिस में फोन करके कहता हूं कि इस फिल्म को साइन करके गलती कर दी यार। कई बार फिल्म का नरेशन सुनने के बाद एक्टर प्रभावित हो जाते हैं और वह उस कहानी में खुद को देखने लगते हैं, लेकिन जब सेट पर पहुंचते हैं तब पता चलता है जिस तरह फिल्म को आप देख रहे थे… वैसा फिल्म निर्देशक नहीं सोच रहा था।

जब आप इस बारे में निर्देशक से बात करते हैं तब या तो वह समझता है या फिर नहीं समझता। मैं सभी फिल्मों का नाम तो नहीं लूंगा, लेकिन मेरी जो फिल्में नहीं चली उन सभी के शूटिंग के दौरान मुझे समझ आ गया था कि इस फिल्म का कुछ नहीं हो सकता, लेकिन बीच में आप फिल्म छोड़ नहीं सकते इसलिए काम पूरा करना पड़ता है।”